Sunday 10 December 2017

सीएनएस वीपीएस विदेशी मुद्रा इंडोनेशिया


VPSFOREX INDONESIA शीर्ष सेवा - तकनीकी सहायता किसी भी सदस्य के बारे में किसी भी सदस्य का समर्थन नहीं किया जा सकता है। लेनान हेल्पडेस्कटेक्निकल समर्थन केटी टेलहे ने 5 सितंबर को आईटी का समर्थन किया था, जो कि वीपीएस, कपास और अन्य भाषाओं के लिए भी शामिल था। एंड्रॉइड ने ऑनलाइन बुकिंग, टिकट समर्थन, टेलिफ़ोन पर एसएमएस भेजने का फैसला किया है। कमी अर्क बिरूसास सेबिक मुंगकीन अंटिकियन पेलयानन मस्सिमल केपाद एंडा। वीपीएस विदेशी मुद्रा (वर्चुअल प्राइवेट सर्वर फॉरेक्स) वर्चुअल डेस्कटॉप के लिए 24 घंटे गैर-स्टॉप पर मुफ्त ऑनलाइन सेवा प्रदान करता है, जो कि कंप्यूटर के लिए कंट्रोल करने वाले कम्प्यूटर का इस्तेमाल करता है वीपीएस विदेशी मुद्रा सदस्य और केंटन के लिए एक मंगलवार के आदान-प्रदान प्लैटफॉर्म और रोबोट विशेषज्ञ सलाहकार द्वारा 24 बजे तक नॉनस्टॉप सेट किया गया था, जो कि इंटरनेट पर इंटरनेट के जरिये किसी भी तकनीक से जुड़े लोगों की सूची, सूची पैडम, कंप्यूटर कम्प्यूटर, आभासी दापत के दौरान आभासी डेस्कटॉप वर्क्स विक्टोरिया में वेशभूषा और रिमोट डेस्कटॉप का इस्तेमाल किया गया था। दीमना साजा और काना सजा। Whats पैकेट वीपीएस विदेशी मुद्रा में शामिल है विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कार्यक्रम के लिए आरएडीसी की ओर से काम करता है एक्टिविटी बिजनेस प्रोटेक्शन टैक्नोलॉजीज टेक टेक्नोलॉजीज टेक्नोलॉजीज टेक्नोलॉजीज पूरी तरह से वीपीएस पेंडियन सिंगलटाट वीपीएस कैरेबियन एमएसडीसी वीपीएस कार्ड की प्रतिलिपि फाइल वीपीएस टिप्स ईए एंड सेलुलर बर्लिन वीपीएस विदेशी मुद्रा ईआरपीए सुपर मुरह 24 जाम वीपीएस रोबोट ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा वीपीएस इंडोनेशिया, मैनचेस्टर सेवा वीपीएस टर्मिनल बिजनेस ऑटोमोटिव नॉन-स्टॉप माँगिंग रोबोट विशेषज्ञ सलाहकार के लिए प्रीमियम VPS के सदस्य सदस्य वर्चुअल सर्वर यातायात के बारे में जानकारी देता है और इसे स्थिर और स्थिर है। डेंगान के वीपीएस मकान रोबोट ईए ट्रेडिंग ट्रेडिंग के लिए नेशनल स्टैबिल नॉन-स्टेप 24 जेएसटीएप हरि तपेग अपैपुन सिस्टम वीपीएस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कारोबार के लिए 24 घंटे के साथ अपने इंटरनेट पर बंद न होने की वजह से, । एंडा दपत मेलकुक इंस्टॉलेशन सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग प्लॉफ़र बोवार्न ब्रोकर, मेटाट्रेडर 4, मेटाट्रेडर 5 एंड्रॉ प्लेटफॉर्म ट्रेडिंग यांग लाइन्स सरेटा रोबोटैक्स एक्सचेंज एडवाइजर केडलाम वीपीएस। जीका और मंगलमय केसुलीतना दम पेंगुणन वीपीएस, टिम काम अकाल सेलल सीएपी मेम्बुंतु सेटिएप सैट। सेबेलम मेगगुनाकन लेनान कामी, मोहन अगर दिबाके और दीपहामी टेलेबिह डाहुलु सरेरट और केडेंटुआन के बारे में जानकारी VPSFOREXINDONESIA टेस्टिमोनी क्लाइंट कुल मिलाकर, अच्छी वीपीएस सर्विस, सीडीएस पक्का बेबरपा लायनन लाईन, टेप डिस्नी यांग पीलिंग ओके सर्विसेनिया। मििमिन्या केयर बैंट एमा पेलान्गान, धन्यवाद मिनट VPS पिलिंग टॉपपे बगेट्ज़ हरगा कंप्टाइटिफ़, सीएस जुज़ेजस, स्पीड याहूयूद्ड्ड, लेटेंसी एसईसीपीट किलाट्ज, कोक बकेट्स बैक ट्रेडर्स फॉरेक्स प्रोफेशनल, मकयूज़्सस एसएमडी डेमोकोकनिया। केमेरिन पेशन वीपीएस यूरोप यांग 1 जीबी, गैक सैम्प 5 मेनेट सेटन्नया उडाह सीएपी..केरेन। पिंग के ब्रोकर सीता डी साइप्रस सीएनएस से TMVPS फ़रवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 8 पोस्ट मेरे पास सीएनएस से वीपीएस हैं I समानांतर से हाइपर-वी में अपना टेक्नोलॉजी बदल दिया। परिवर्तन के बाद, डैशबोर्ड और कंटेनर का प्रबंधन करने के लिए अन्य लिंक पूरी तरह से खो गया है। वे अधिक से अधिक छह महीने कह रहे हैं कि वे हाइपर-वी कंटेनर के प्रबंधन के लिए नए डैशबोर्ड स्थापित करने और स्थापित करने पर काम कर रहे हैं। आज के रूप में, अभी भी नए कंसोल के लिए इंतजार कर रहा है क्या किसी ने सीपीएस के साथ वीपीएस का उपयोग किया है और उसी मुद्दे को शामिल किया है जुलाई 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 195 पदें समानताएं छोड़ने के बाद, हम घर में एक नया नियंत्रण कक्ष बनाना चाहते थे। नया प्लेटफार्म हाइपर - v है, लेकिन इसके लिए कोई वाणिज्यिक नियंत्रण पैनल उपलब्ध नहीं है (जैसे कि समानताएं वेटयूज़ोजो के लिए उपलब्ध हैं)। हम हमारे हेल्पडेस्क के माध्यम से ग्राहकों को किसी भी जरूरत के साथ 247 के साथ रखते हैं। हमारा समर्थन किसी से पीछे नहीं है यदि आप एक सीएनएस व्यापारी हैं और अतीत में आपातकालीन सहायता टिकट खोल चुके हैं तो आप पहले से ही जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। एक हल करने के लिए हमारा औसत समय 3 मिनट है - और यह एक प्रतिक्रिया है, न कि रिज़ॉल्यूशन। हम 120 से अधिक देशों में ग्राहकों के साथ एक 15 वर्षीय प्रदाता हैं हमारी सेवाओं का 30 दिन की पैसा वापस गारंटी द्वारा समर्थित है - किसी भी परिभाषा से काफी सम्मानित। ध्यान रखें कि नियंत्रण कक्ष के पास VPS पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। और जब नया सीपी होता है, तो इसमें निम्नलिखित विशेषताएं आती हैं: जब आपका वीएम डबल प्रवेश होता है या 32 या 64 बिट ओएस के बीच संसाधन स्विच पर कम होता है तो एसएमएस अलर्ट होता है (यह फिर से पूर्ण पुनर्स्थापना है) राम और डिस्क के संसाधन ग्राफ़ उपयोग करें, ताकि आप देख सकें कि आपके ईए क्या कर रहे हैं जब आप लॉग इन नहीं करते हैं। यहां तक ​​कि एक खिड़कियां एप्लिकेशन भी है जो आप अपने वी.एम. पर नजर रखने के लिए अपने होम पीसी पर चला सकते हैं और बहुत सी कार्य कर सकते हैं जो आप सीपी में कर सकते हैं। सीपी लगभग ऊपर है लेकिन हमारे पास कुछ कीड़े हैं और इसे लाइव होने से पहले उन्हें काम करना चाहिए। वर्तमान में रेखांकन अधिक प्रदर्शन योग्य बना रहे हैं। एक बार फिर, यह वीएम के प्रदर्शन पर पूरी तरह से प्रभावित नहीं हुआ है। वास्तव में, कोई भी नियंत्रण कक्ष - हमारा नया वाला - कभी आपको वास्तविक समय के आँकड़े नहीं दे सकता है क्योंकि यह संसाधन अद्यतनों के सभी अनुरोधों के साथ वीएम को बंद कर देगा। संसाधनों की जांच का सबसे अच्छा तरीका हमेशा कार्य प्रबंधक में होने वाला है, और वह उसी कारणों से किसी भी VPS के लिए चला जाता है। और बूट करने के लिए, हमारे पास किसी भी वीपीएस प्रदाता की सबसे अच्छी विलंब है जो मुझे पता है। हमने हाल ही में एक नया पृष्ठ शुरू किया है जहां हम दूसरे प्रदाताओं के लेटेंसी आंकड़े एकत्र कर रहे हैं यह ForexVPSLatency पर है यदि आपको किसी सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया हमारे हेल्पडेस्क पर जाएं और एक टिकट खोलें। मुझे विश्वास है आप अपने प्रस्ताव की गति से हैरान होंगे। यह हमेशा किसी भी प्रदाता का सर्वश्रेष्ठ रहा है, PERIOD बैरीएसडीसीए वाणिज्यिक नेटवर्क सेवा जुलाई 2007 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 195 पदें हम सलाह देते हैं कि एचवी सीपी पूरी तरह से हमारे वर्तमान नियंत्रण कक्ष पर हरे रंग की बॉक्स में नहीं है, लेकिन यह एक बड़ी चिंता नहीं है अतीत में क्योंकि इसका वीएम पर कोई असर नहीं पड़ता है और हमारे समर्थन शायद सबसे ज्यादा तेजी से ज्यादा से ज्यादा पुराने सीईओ में प्रवेश करने के लिए लेते हैं। मैं निश्चित रूप से सहमत हूं कि हम नए सीपी लोक बनाना चाहते हैं उससे अधिक समय लेते हैं, क्योंकि हम चाहते हैं कि वह सही हो। हालांकि, मुझे पता है कि कोई सीपी सही नहीं है और ऐसा कुछ भी होगा जो हम तैनात होने के बाद भी हमेशा बेहतर बनाएंगे। वास्तव में तैनात किए जाने के बाद विकास के लिए पहले से ही अधिक नई सुविधाओं की योजना बनाई गई है। हमने इसे अब तक रहने के बारे में चर्चा की है, और ऐसा करने की बहुत संभावना है। समानांतरों को दूर करना अनिवार्य था। वे स्थिरता के मुद्दों को शुरू करना शुरू कर देते हैं कि समानताएं हल करने में असमर्थ थीं - यह कि व्यापारियों को प्रभावित करती है और हम इसमें से कोई भी नहीं होगा - कभी। उच्च क्यूओएस बनाए रखना हमेशा 1 प्राथमिकता होगी हाइपर-वी बेहद स्थिर है मैंने आपके टिकट का इतिहास देखा और आपको 30 दिनों से अधिक समय में कुछ भी दिखाई नहीं दिया। यदि आपको सहायता की आवश्यकता है तो कृपया हमारी वेब साइट पर जाएं, शीर्ष पर क्टेटेक्निकल समर्थनक्वाट पर क्लिक करें और फिर टिकटों की क्वोट्स सबमिट करें। हेल्पडेस्क को 247 कर्मचारी हैं। मुझे पता है कि आप पहले से ही यह जानते हैं क्योंकि आपने वास्तव में पहले टिकट जमा किए हैं। मुझे लगता है कि आप सितंबर 2008 के बाद से एक ग्राहक रहे हैं और आज भी जारी रहे हैं। मैंने आपके टिकट के इतिहास की समीक्षा की है और आपके अंतिम टिकट को आपने यूके डाटासेंटर से अपने वीपीएस के स्थानांतरण का अनुरोध किया है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मिनटों में पूरा किया जा सकता है क्योंकि यह सचमुच आपके वीएम और डीसी के बीच के सभी डेटा को बढ़ाना है और इसे बढ़ाना है। मुझे लगता है कि यह पूरा हो चुका है और बाद में आपके पास कोई टिकट नहीं है। वीपीएस रीबूट के लिए पूछा जाने से पहले आपका अंतिम टिकट, जो पूरा हो गया था और आपको 4 मिनट से कम समय में प्रतिक्रिया मिली (ध्यान रखें कि आप शुरू- gtshutdown-gtrestart द्वारा वीपीएस रिबूट कर सकते हैं) इससे पहले कि आपने 6 मिनट में एक जेफोर्ड प्लेटफॉर्म के बारे में पूछा, जिसे भी (इस बार मेरे द्वारा) जवाब दिया गया था इससे पहले कि आप एक टिकट में भेजा क्योंकि आप कनेक्ट नहीं कर सके। हम शूट करने में परेशानी के लिए कुछ अतिरिक्त मिनट ले गए और पाया कि आप अपनी सदस्यता में उपलब्ध होने के बजाय अधिक रैम लेने वाले थे और एक प्रस्ताव के साथ छह मिनट में आपको जवाब दिया मैं सोचता हूं कि इसकी समस्या बहुत अधिक नहीं है क्योंकि आपने हमारी सेवाओं को हमारे साथ बनाए रखा है वास्तव में, आपके संदेश का समय यह है कि मैं इस बोर्ड की गतिविधि को ध्यान में रखते हुए कहता हूं। मैं आगे चला और आपके वीपीएस की समीक्षा की क्योंकि यह अभी ठीक है और पाया कि यह पूरी तरह से काम कर रहा है आपके पास 11 लंबित खिड़कियां हैं। जैसा कि आप जानते हैं, हम इन पर स्थापित करने के लिए हम आपके रिबूट को अब लागू नहीं करेंगे क्योंकि हम समानताएं Virtuozzo लेकिन आपको पीला ढाल पर क्लिक करना चाहिए और जैसे ही आप सक्षम होते हैं, उन्हें स्थापित कर लें। कुछ लंबित अपडेट्स महत्वपूर्ण एमएस सुरक्षा अपडेट हैं I ध्यान रखें कि अधिकांश विंडोज़ अपडेट आपको वीएम रीबूट करने के लिए कहेंगे, इसलिए आपको इसे बाहर के कारोबार के घंटे पूरा करना चाहिए। आप हमें हमारे द्वारा निर्दिष्ट समय पर अपडेट्स और रिबूट स्वचालित रूप से इंस्टॉल करने के लिए वीएम कॉन्फ़िगर भी कर सकते हैं। अधिकांश व्यापारियों को यह नहीं चाहिए, इसलिए यह डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन नहीं है। और सुरक्षा की बात करते हुए, हम दो कारक प्रमाणीकरण मुफ़्त में शामिल करने के लिए एकमात्र प्रदाता हैं। आप इसके बारे में यहां पढ़ सकते हैं। इसके कुछ मैं आपको अत्यधिक अनुशंसा देता हूं कि आप इंटरनेट पर अपने मंच की मेजबानी कर रहे हैं। किसी भी मामले में, यदि आप खुश नहीं हैं तो कृपया एक टिकट खोलें। मैं आपकी सेवा को रद्द करने और चालू माह की सदस्यता वापस लेने के लिए खुश होगी, जो कि 16 मई को नवीनीकृत होने के कारण है मैं यह भी देखूंगा कि क्या हम विंडोज सीपी आवेदन को गति दे सकते हैं (यह अभी तक एक नाम नहीं दिया गया है- कोई भी एक के बारे में सोच सकता है) यह अनिवार्य रूप से एक खिड़कियां प्रोग्राम है जो आप अपने पीसी में स्थापित कर सकते हैं और सीपी के रूप में समान कार्य कर सकते हैं। हालांकि संसाधन मॉनिटरिंग किसी भी सीपी की तुलना में थोड़ा तेज हो सकता है। बैरीएसडीसीए वाणिज्यिक नेटवर्क सेवा सच है, लेकिन यह डिफ़ॉल्ट रूप से स्थापित नहीं है यह हालांकि एक महान विचार है गेटवे राउटर से हमारे ग्लास का पता लगाने के निशान हैं, इसलिए इसमें कोई मौका नहीं लगाया जा सकता है। जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - पोर्ट खुली है - समय 6.753ms जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - पोर्ट खुली है - समय 6.934ms जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - बंदरगाह खुली है - समय 6.9 9ms जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - पोर्ट खुली है - समय 7.237ms की जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - पोर्ट खुली है - समय 6.845 एमबी जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - पोर्ट खुली है - समय 6। 905 एमबी जांच 216.12.138.206:443 टीसीपी - पोर्ट खुली है - समय 6.684 एमएम बैरीएसडीसीए वाणिज्यिक नेटवर्क सर्विसेज दिसंबर 2009 में शामिल हुई स्थिति: 60 सदस्य सदस्य मैं वीपीएस की दुनिया के लिए नया हूँ क्या आप कुछ बुनियादी जानकारी के साथ मेरी सहायता कर सकते हैं? 1. मैंने विदेशी मुद्रा में एक प्रतिनिधि से बात की और मूल रूप से उन्होंने कहा कि मेरे घर पीसी से दूरस्थ रूप से अपने सर्वर पर एमटी 4 चलाना सिर्फ अपने खुद के पीसी पर एमटी 4 की तरह है, उनके बीच स्पेसटाइम में देरी के लिए बचा है। जब मैंने आपके साथ एक संदेश पहले एक बार किया था, तो मुझे सही करें अगर मैं गलत हूं, तो आपने कहा था कि सेवा गैर-स्वचालित व्यापारियों के लिए बहुत कम थी। मेरे दृष्टिकोण से सर्वर पर एक एसएल डाल दिया जाए, चाहे वह स्वचालित या मैनुअल हो, और इसे निकाल दिया जाए, यह एक महान लाभ है। तो आप वास्तव में 2 का क्या मतलब था। मेरा दूसरा प्रश्न है, जब मेरे होम पीसी से वीपीएस आधारित एमटी 4 को देखने के लिए उसके पास घर पीसी पर एमटी 4 को चलाने के समान दिखते और महसूस और इंटरैक्शन गुण होते हैं। 3. मैं एक विकल्प के रूप में फ़ोटोनॉप्स को देख रहा था, जो मैं एमबी को एक परीक्षण दे रहा हूं। उनके पास पास का स्थान है और 69.95 माह के लिए एक अच्छा पैकेज है। इस मामले में आपकी उच्च कीमत कैसे उचित है क्या आपकी भेंट किसी तरह से बेहतर है समानताएं छोड़ने के बाद यह सच है कि हमें घर में एक नया नियंत्रण कक्ष बनाने की ज़रूरत थी नया प्लेटफार्म हाइपर - v है, लेकिन इसके लिए कोई वाणिज्यिक नियंत्रण पैनल उपलब्ध नहीं है (जैसे कि समानताएं वेटयूज़ोजो के लिए उपलब्ध हैं)। हम हमारे हेल्पडेस्क के माध्यम से ग्राहकों को किसी भी जरूरत के साथ 247 के साथ रखते हैं। हमारा समर्थन किसी से पीछे नहीं है यदि आप एक सीएनएस व्यापारी हैं और अतीत में आपातकालीन सहायता टिकट खोल चुके हैं तो आप पहले से ही जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। एक हल करने के लिए हमारा औसत समय 3 मिनट है - और यह एक प्रतिक्रिया है, न कि केवल रिज़ॉल्यूशन। जुलाई 2007 की स्थिति में शामिल: सदस्य 195 पद जब आप अपने आदेश के साथ एक स्टॉप लॉज लगाते हैं, तो ब्रोकर पर निष्पादित किया जाता है। जब तक आप स्टॉप के पीछे नहीं बोल रहे हैं, जो मुझे विश्वास है कि आपके एमटी 4 टर्मिनल आदि द्वारा निष्पादित किया गया है। बहुत सारे लोग हैं जो वर्चुअल डेस्कटॉप के लिए वीपीएस का उपयोग करते हैं, क्वोथे क्लाउडक्वाट आदि के माध्यम से उपयोग करते हैं। इतने फायदे वास्तव में व्यापार से परे जाते हैं मैं भी ऐसा करता हूँ मैं एक आभासी डेस्कटॉप से ​​चलाया मेरे लैपटॉप को केवल बर्बाद किया जाता है क्योंकि इसके पास सिर्फ rdp शॉर्टकट है। आम तौर पर आप चाहते हैं कि आपके वीपीएस ब्रोकर के करीब हों इससे विलंबता कम हो जाएगी इसके साथ ही हमारे पास 3 डेटर्सेंटर हैं जिनमें से दो बड़े वित्तीय केंद्रों के पास हैं। विलंबता। आप जितना संभव हो उतना कम करना चाहते हैं। दूर से इसकी सिर्फ एक और खिड़कियां डेस्कटॉप वही देखो amp, लगता है सही। मुझे संदेह है कि यह कंपनी व्यापारियों के लिए सेटअप है मुझे यकीन नहीं है कि आपका दलाल कहां है यह वीपीएस कंपनी लॉस एंजिल्स में लगती है ज्यादातर अमेरिकी ब्रोकर एनवाईसी में हैं वे शायद ही आपको एक नियमित विंडोज़ सर्वर दे रहे हैं यह एक व्यापारियों vps से एक बड़ा अंतर है जो विशेष रूप से व्यापार के लिए विशेष रूप से कॉन्फ़िगर किया गया है और ग्राहकों की विशेष आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए समर्थित है। applesoranges। हमारे पास यूएस 20 से नियमित वीपीएस हैं सभी पर व्यापार के लिए अनुशंसित नहीं है और न ही व्यापारियों को उनके लिए विस्तारित समर्थन है मैं वीपीएस दुनिया के लिए नया हूँ क्या आप कुछ बुनियादी जानकारी के साथ मेरी सहायता कर सकते हैं? 1. मैंने विदेशी मुद्रा में एक प्रतिनिधि से बात की और मूल रूप से उन्होंने कहा कि मेरे घर पीसी से दूरस्थ रूप से अपने सर्वर पर एमटी 4 चलाना सिर्फ अपने खुद के पीसी पर एमटी 4 की तरह है, उनके बीच स्पेसटाइम में देरी के लिए बचा है। जब मैंने आपके साथ एक संदेश पहले एक बार किया था, तो मुझे सही करें अगर मैं गलत हूं, तो आपने कहा था कि सेवा गैर-स्वचालित व्यापारियों के लिए बहुत कम थी। मेरे दृष्टिकोण से सर्वर पर एक एसएल डाल दिया जाए, चाहे वह स्वचालित या मैनुअल हो, और इसे निकाल दिया जाए, यह एक महान लाभ है। दिसम्बर 200 9 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 60 डाक जानकारी बैरी के लिए धन्यवाद। मुझे सचमुच क्या पसंद है 247 ताकि मैं अपने पीसी या सिर को तीसरी दुनिया के देश में बंद कर दूं और सत्ता में जाने की चिंता न करें और न सिर्फ इसलिए कि मैं लगातार टिकें रिकॉर्ड कर रहा हूं और मुझे 247 की ज़रूरत है। कंपनी को एक नया एमबी के साथ साझेदारी, एक कैलिफोर्निया ने तोड़ दिया, मैं कोशिश कर रहा हूं, हालांकि अब सोच रहा हूं कि मुझे सामूहिक मार्ग पर जाना चाहिए, लेकिन मैंने पहले ही बीसी में हस्ताक्षर किए हैं, मैं पश्चिमी मैक्सिको में लंबी छुट्टी ले रहा था और यह निकटतम स्थान जैसा लगता है साथ जुडा हुआ। वे निम्नलिखित कहते हैं: हमारे इंटेल नेहैलम ज़ेन्स द्वारा संचालित हमारे विंडोज वीपीएस विंडोज़ को पूरे नए स्तर पर ले लेते हैं। इन विंडोज वीपीएस का प्रयोग मेटाट्रेडर 4 क्लाइंट के लिए स्रोत के पास विशेषज्ञ सलाहकार ट्रेडिंग के लिए होस्टिंग के लिए हो सकता है या विदेशी मुद्रा के लिए एमबी ट्रेडिंग से जुड़ा अपने सॉफ्टवेयर के लिए एक पूर्ण ब्लैक बॉक्स होस्टिंग समाधान के रूप में ऐसा लगता है कि यह एक विंडोज सर्वर है मुझे यकीन नहीं है कि इस से तुलना करने के लिए, हाइपरवी, यह बहुत बेहतर है यह सोचकर भी कि क्या आपके आदेश के साथ एक स्टॉप लॉस रखने पर ब्रोकर पर क्रियान्वित किए जाने पर एक बिंदु को अपने सर्वर से जुड़ने का कोई तरीका है। जुलाई 2007 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1 9 5 पद हाइपर-वी, एक लंबे मील से गुणोत्तर से बेहतर है। हमारे पास यहां विवरण पर एक डॉक्टर है: helpdeskmercialnetworkser barticleid183 आप हमारे वीपीएस में पी 2 पी सॉफ्टवेयर सेटअप कर सकते हैं या आईपीएसईसी अंत बिंदु पर सदस्यता ले सकते हैं। हमारे पास कुछ बड़ी कंपनियां हैं जो डेस्कटॉप के एक बंडल खरीदते हैं और फिर आईएसपीईसी अंत-पोंट द्वारा अपने कॉर्पोरेट नेटवर्क से लिंक करते हैं। किसी भी तरह से। तुम भी मुझे लगता है कि वीपीएस में आईपीएसईसी कॉन्फ़िगर कर सकते हैं चूंकि यह धातु पर वर्चुअलाइज किया गया है इसलिए कोई कारण नहीं है कि आप इसे वीपीएस में क्यों नहीं कर सकते। इसकी एक गलती यह है कि ब्रोकर के पास एक वीपीएस प्रदाता के साथ कोई सौदा है, क्योंकि यह किसी तरह बेहतर है। अधिकांश दलालों को अभी तक पूरी तरह से पता नहीं है कि एक अच्छा वीपीएस क्या है हम बंडल के बारे में बहुत बड़ी दलालों के मुट्ठी भर बात कर रहे हैं। उन्होंने हमसे संपर्क किया, ऐसा लगता है कि आखिरकार ऐसा लग रहा है हमारे पास 30 दिन की पैसों की गारंटी है जो सेवा को भी बाहर करने की कोशिश कर रही है। या तो आप के लिए शुभकामनाएँ बैरीएसडीसीए वाणिज्यिक नेटवर्क सर्विसेज हाइपर-वी एक लंबे मील से गुणुहोजो की तुलना में बेहतर है हमारे पास यहां विवरण पर एक डॉक्टर है: helpdeskmercialnetworkser barticleid183 आप हमारे वीपीएस में पी 2 पी सॉफ्टवेयर सेटअप कर सकते हैं या आईपीएसईसी अंत बिंदु पर सदस्यता ले सकते हैं। हमारे पास कुछ बड़ी कंपनियां हैं जो डेस्कटॉप के एक बंडल खरीदते हैं और फिर आईएसपीईसी अंत-पोंट द्वारा अपने कॉर्पोरेट नेटवर्क से लिंक करते हैं। किसी भी तरह से। तुम भी मुझे लगता है कि वीपीएस में आईपीएसईसी कॉन्फ़िगर कर सकते हैं चूंकि यह धातु पर वर्चुअलाइज किया गया है इसलिए कोई कारण नहीं है कि आप इसे वीपीएस में क्यों नहीं कर सकते। Im अभी भी quotVirtuozzo Containerquot पर लगता है क्या आप सभी को हाइपर-वी को स्वचालित रूप से माइग्रेट करें या इसे प्राप्त करने के लिए एक अनुरोध की आवश्यकता है

No comments:

Post a Comment